टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' में अनुराग का रोल निभाने वाले पार्थ समथान पिछले काफी वक्त से अपने म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' को लेकर चर्चा में हैं। अब यह म्यूजिक वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है।

इस गाने को पार्थ समथान के अलावा गुलशन कुमार की बेटी खुशाली कुमार पर फिल्माया गया है, जबकि गुलशन की ही सिंगर बेटी तुलसी कुमार ने इसे जुबिन नॉटियाल के साथ गाया है। वहीं इसका म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया है। गाने में पार्थ समथान और खुशाली कुमार के किरदारों की एक रोमांटिक लेकिन दुखभरी लव स्टोरी दिखाई गई है। फैन्स को न सिर्फ यह गाना पसंद आ रहा है, बल्कि वो पार्थ और खुशाली की केमिस्ट्री की भी तारीफ कर रहे हैं।


खबर लिखे जाने तक 'पहले प्यार का पहला गम' गाना रिलीज होने के 2 घंटे के अंदर ही साढ़े चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि यह गाना 1996 में आई फिल्म 'पापा कहते हैं' के गाने 'पहले प्यार का पहला गम' का रीमेक है। ऑरिजनल गाना मयूरी कांगो और जुगल हंसराज पर फिल्माया गया था और यह ब्लॉकबस्टर रहा था। इस गाने को कविता कृष्णमूर्ति ने गाया था, जबकि लिरिक्स जावेद अख्तर ने लिखे थे।


प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान जल्द ही वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में नजर आएंगे। इसमें वह एक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे। ऐसी भी खबर है कि पार्थ समथान जल्द ही बॉलिवुड डेब्यू करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि वह आलिया भट्ट के ऑपोजिट रेसुल पोकुटी की फिल्म 'पिहरवा' से डेब्यू करेंगे।

Source : Agency